टोक्यो: बस स्टैंड पर शख्स ने 13 बच्चों समेत 22 को घोंपा चाकू, तीन की मौत

कावासाकी फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने कहा कि एक व्यक्ति की मौत हुई है. एनएचके ने कहा कि हमलावर को पकड़ लिया गया था और घटनास्थल पर दो चाकू पाए गए थे.

Hillview samachar Updated: May 28, 2019, 8:55 AM IST

जापान की राजधानी टोक्यो में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब एक शख्स ने मंगलवार सुबह (जापान के समयानुसार) भारी भीड़ के समय एक बस स्टॉप पर इंतजार कर रहे यात्रियों पर हमला कर दिया. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और 13 बच्चों समेत कम से कम 19 लोग घायल हो गए हैं. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में मृतकों की संख्या दो बताई गई है.

एनएचके राष्ट्रीय टेलीविजन ने अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा कि कावासाकी शहर में बस स्टॉप पर लोगों पर चाकू से हमला किया गया. पुलिस के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि घायलों को पास के अस्पतालों में ले जाया गया. माना जा रहा है कि एक बच्चे और दो वयस्कों की मौत हो गई.

कावासाकी फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने कहा कि एक व्यक्ति की मौत हुई है. एनएचके ने कहा कि हमलावर को पकड़ लिया गया था और घटनास्थल पर दो चाकू पाए गए थे. एनएचके ने पुलिस के हवाले से कहा कि घायलों को पास के अस्पतालों में ले जाया गया, लेकिन एक बच्चे और एक वयस्क की मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *